SAMSUNG GALAXY S24 ULTRA Release,Price, specification in India क्या देगा Apple को टक्कर

 सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा नाम से एक नया फोन लेकर आ रहा है। यह बहुत बड़ी बात है और लोग सोशल मीडिया पर इसके बारे में बात कर रहे हैं। सैमसंग इस बार एप्पल को टक्कर देना चाहता है. फोन में एआई नाम का एक शानदार फीचर होगा, जो लोकप्रिय हो रहा है। फोन के तीन अलग-अलग संस्करण होंगे: गैलेक्सी एस24, गैलेक्सी एस24 प्लस, और गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा। इसके बारे में अधिक जानकारी आप आज की खबर में पा सकते हैं।



Samsung Galaxy S24 Ultra Display

सैमसंग के इस नए गैलेक्सी स्मार्टफोन की स्क्रीन वाकई शानदार है। यह वास्तव में बड़ा है, माप 6.8 इंच है। 1440×3200 पर रिज़ॉल्यूशन वास्तव में स्पष्ट है और इसमें उच्च स्क्रीन घनत्व है। इसमें एक खास फीचर भी है जो स्क्रीन को वाकई स्मूथ बनाता है। कैमरे के लिए स्क्रीन में एक छोटा सा छेद है, और इसके चारों ओर कोई बॉर्डर नहीं है।



Samsung Galaxy S24 Ultra Camera

सैमसंग के इस नए फोन का कैमरा वाकई अच्छा है। इसमें चार अलग-अलग कैमरे हैं जो अलग-अलग तरह की तस्वीरें ले सकते हैं। मुख्य कैमरा 200 मेगापिक्सल के साथ सुपर क्लियर है, और इसमें एक वाइड-एंगल कैमरा, एक ज़ूम कैमरा और एक ज़ूम कैमरा भी है जो और भी मजबूत है। अंधेरे में तस्वीरें लेने में मदद के लिए एक टॉर्च भी है। आप फ्रंट कैमरे का उपयोग अपनी तस्वीरें लेने के लिए भी कर सकते हैं, और यह वास्तव में उच्च गुणवत्ता में वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है।



Samsung Galaxy S24 Ultra Processor

नए सैमसंग गैलेक्सी S24 फोन में एक बहुत तेज़ और मजबूत प्रोसेसर होगा जिसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 कहा जाएगा। यह प्रोसेसर वास्तव में अच्छा और शक्तिशाली होने के लिए प्रसिद्ध है।

Samsung Galaxy S24 Ultra Battery & Charger

नए सैमसंग गैलेक्सी फोन में वास्तव में बड़ी बैटरी है जो लंबे समय तक चल सकती है। यह बहुत तेजी से चार्ज होता है, इसलिए आपको इसे पूरी तरह चार्ज होने के लिए बहुत लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। एक बार इसे चार्ज करने के बाद, आप इसे दोबारा चार्ज करने से पहले पूरे दिन तक उपयोग कर सकते हैं।

Samsung Galaxy S24 Ultra Launch Date in India.

अभी कंपनी की तरफ से कोई भी जानकारी नहीं आई है कि कब ये स्मार्टफोन लॉन्च होगा। परंतु अगर फेमस वेबसाइट और मीडिया चैनल्स की माने तो सैमसंग गैलेक्सी का 2024 में 14 जनवरी तक लॉन्च हो सकता है


Samsung Galaxy S24 Ultra Price

इसकी कीमत की बात करें तो अभी तक कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है। अगर मशहूर मीडिया चैनल माने तो इसकी कीमत 92,999 होने वाली है




No comments

Powered by Blogger.