Kia Sonet Facelift 2024 कि बुकिंग हुई शुरू नए फीचर्स के साथ किया लोगों के दिलों पर राज

  • 4:किआ मोटर्स ने हाल ही में अपनी कार का एक नया और बेहतर संस्करण किआ सोनेट फेसलिफ्ट जारी किया है। भारत में लोग जल्द ही इस कार को खरीदने के लिए रिजर्व करना शुरू कर सकते हैं। नई किआ सोनेट फेसलिफ्ट में कुछ शानदार नए डिज़ाइन और फीचर्स हैं जो इसे पहले से भी बेहतर बनाते हैं। इसमें गाड़ी चलाते समय सभी को सुरक्षित रखने के लिए सुरक्षा प्रणालियाँ भी हैं।

Kia Sonet Facelift 2024 Booking:

आप भारत में नई किआ सोनेट कार की बुकिंग 20 दिसंबर, 2023 से शुरू कर सकते हैं। यह कार 14 दिसंबर, 2023 को जनता को दिखाई जाएगी। इसे नए साल की शुरुआत में भारत में ग्राहकों तक पहुंचाया जाएगा। भारत में कुछ कार डीलरशिप पहले से ही नई सोनेट कार के लिए बुकिंग स्वीकार कर रहे हैं।



Kia Sonet Facelift 2024 Design:

भारत में किआ सोनेट कार अब अलग दिखती है और लोगों के पास चुनने के लिए अधिक विकल्प हैं। कार के सात अलग-अलग संस्करण हैं और यह 11 अलग-अलग रंगों में आती है।

नई Kia Sonet का फ्रंट लुक खास है। इसमें चमकदार ग्रिल और शानदार एलईडी लाइटें हैं। इसमें नीचे की ओर एक चांदी की प्लेट भी है जो इसकी सुरक्षा करती है। कार पर काफी चमकदार क्रोम लगा हुआ है। किनारे पर, इसमें फैंसी पहिए और काले खंभे और छत की रेलिंग हैं।

Kia Sonet को और भी बेहतर दिखने के लिए मेकओवर किया जा रहा है।

कार के पिछले हिस्से में एलईडी से जुड़ी लाइटों का नया डिज़ाइन है। इसमें सिल्वर प्लेट और रियर स्टॉप लाइट के लिए माउंट भी है। पुराने वर्जन के मुकाबले यह कार ज्यादा स्पोर्टी दिखती है।

ये नई चीजें हैं जो 2024 में Kia Sonet कार में जोड़ी जाएंगी ताकि यह बेहतर दिखे और बेहतर काम करे।

इस कार में एक बड़ी स्क्रीन है जिसे छूकर आप संगीत और मानचित्र जैसी चीज़ों को नियंत्रित कर सकते हैं। इसमें एक और स्क्रीन भी है जो कार के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दिखाती है। आप अपने iPhone को कार से कनेक्ट कर सकते हैं और इसकी कुछ सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं। कार में एडजस्टेबल सीटें, अंदर एक फैंसी लाइट, अपने फोन को बिना प्लग लगाए चार्ज करने की जगह, छत पर खुलने वाली एक खिड़की और एक बहुत अच्छा साउंड सिस्टम है। मैकेनिक के पास जाए बिना कार को बेहतर बनाने के लिए अपडेट भी मिल सकते हैं।

Kia Sonet Facelift 2024 Safety Features:

इस कार में सेफ्टी फीचर के लिए लेवल वन ADAS नाम की खास तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इस तकनीक में 11 उपयोगी विशेषताएं शामिल हैं जैसे कि यदि आप किसी चीज से टकराने वाले हैं तो आपको चेतावनी देना, टकराव से बचने में मदद करना और यहां तक कि आपको अपनी लेन में रखना भी शामिल है। इसमें अन्य सुरक्षा चीजें भी हैं जैसे एयरबैग, एक कैमरा जो कार के चारों ओर दिखाता है, और सिस्टम जो विभिन्न प्रकार की सड़कों पर कार को स्थिर रखने में मदद करते हैं।

Kia Sonet Facelift 2024 Price in India

भारत में सोनेट फेसलिफ्ट की कीमत संभवतः 8 लाख रुपये से 15 लाख रुपये के बीच होगी। हमें जल्द ही सटीक कीमतें पता चल जाएंगी.

किआ मोटर्स ने हाल ही में भारत में अपनी किआ सोनेट कार का एक नया और बेहतर संस्करण जारी किया है। लोग अब इस अपग्रेडेड कार की बुकिंग शुरू कर सकते हैं। नई किआ सोनेट के स्वरूप में कुछ अच्छे बदलाव हैं और इसे चलाने के लिए सुरक्षित और बेहतर बनाने के लिए इसमें नए फीचर्स भी हैं।


Kia Sonet Facelift 2024 Booking

आप भारत में किआ सोनेट फेसलिफ्ट की बुकिंग 20 दिसंबर, 2023 को शुरू कर सकते हैं। कार को 14 दिसंबर, 2023 को जनता को दिखाया जाएगा। इसे संभवतः नए साल की शुरुआत में भारत में ग्राहकों तक पहुंचाया जाएगा। लेकिन भारत में कुछ कार डीलरशिप पहले से ही सॉनेट फेसलिफ्ट के लिए बुकिंग स्वीकार कर रहे हैं।

भारत में किआ सोनेट कार अब एक नए लुक में है और इसमें अलग-अलग विकल्प हैं कि यह कैसी दिखती है और किन रंगों में आती है। कार सात अलग-अलग प्रकार की है और आप 11 अलग-अलग रंगों में से चुन सकते हैं


No comments

Powered by Blogger.