क्या यश का होगा प्रभास के साथ सालार में, कैमियो जानिए विस्तार में।

 यश, जो एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं, प्रभास की नई फिल्म सालार में एक विशेष भूमिका निभाएंगे। प्रभास अपनी फिल्म बाहुबली के बाद काफी मशहूर हो गए और अब हर कोई उनकी नई फिल्म देखने के लिए उत्साहित है। इस पर काफी ध्यान दिया जा रहा है और लोग इसके बारे में खूब बातें कर रहे हैं.

प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत सालार नामक फिल्म का पहला भाग इस महीने के अंत में आएगा। फिल्म का टीजर और ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है और एक्शन दृश्यों के लिए उन्हें हॉलीवुड के विशेषज्ञों से मदद मिली है।



Yash Cameo In Salaar – सालार में यश का कैमियो?

मशहूर एक्टर प्रभास के लिए ये बेहद अहम प्रोजेक्ट है. यह साल उनके लिए बहुत अच्छा नहीं रहा क्योंकि आदिपुरुष नाम की फिल्म में प्रभु श्री राम नाम का उनका किरदार लोगों को पसंद नहीं आया। फिल्म में कुछ दिक्कतें और बहसें भी थीं. तो अब प्रभास के फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि उनकी अगली फिल्म जिसका नाम सलार है वो वाकई अच्छी होगी.

श्रुति हासन और प्रभास प्रशांत नील द्वारा निर्देशित सालार नामक फिल्म में एक साथ अभिनय करेंगे। हाल ही में फिल्म केजीएफ के एक और अभिनेता यश के सालार में एक छोटी सी भूमिका में नजर आने को लेकर प्रशंसकों और इंटरनेट पर लोगों के बीच काफी उत्साह है। फिल्म मेकर्स ने खुद इस खबर की पुष्टि की है और इसे सभी के साथ साझा किया है।

डायरेक्टर ने अफवाओ पर लगा दिया विराम

एक वेबसाइट ने फिल्म बनाने के प्रभारी व्यक्ति से पूछा कि क्या एक अभिनेता दूसरी फिल्म में छोटी भूमिका निभाएगा। प्रभारी व्यक्ति ने कहा कि दूसरी फिल्म के निर्देशक पहले ही कह चुके हैं कि दोनों फिल्मों का आपस में कोई संबंध नहीं है. वे अलग हैं. इसलिए, अभिनेता दूसरी फिल्म में छोटी भूमिका नहीं निभाएंगे। सालार नाम की फिल्म होम्बले प्रोडक्शंस द्वारा बनाई जाएगी। फिल्म के कुछ हिस्सों में वृद्ध लोगों के लिए विशेष रेटिंग है। संयुक्त अरब अमीरात नामक दूसरे देश में लोग वास्तव में उत्साहित हैं और उन्होंने पहले से ही फिल्म के लिए टिकट आरक्षित कर लिए हैं।



सालार और डिंकी के बीच मुकाबला होगा.

सालार और गधा दो बेहद लोकप्रिय फिल्में हैं जो इस महीने रिलीज होंगी। सालार 22 दिसंबर को रिलीज होगी और इसका मुकाबला शाहरुख खान की फिल्म डंकी से होगा। इस साल शाहरुख खान की फिल्मों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, इसलिए डंकी को देखने के लिए काफी लोग उत्साहित हैं। यह देखना मजेदार होगा कि कौन सी फिल्म ज्यादा लोकप्रिय है, सालार या गधा।

इतने करोड़ रुपए में बनी है सालार

सुपरस्टार प्रभास सालार नाम से एक नई फिल्म बना रहे हैं और इसे बनाने में काफी पैसा खर्च हुआ है। यह फिल्म खानसर नाम के एक बड़े साम्राज्य के बारे में है और प्रभास इसमें एक बहादुर नेता की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में उनकी अन्य फिल्मों बाहुबली 2 और साहो की तरह ही रोमांचक एक्शन सीन होंगे। हम चाहते हैं कि आप इस लेख से नई चीजें सीखें, इसलिए कृपया अपने दोस्तों को भी इसके बारे में बताएं ताकि वे भी सीख सकें।

No comments

Powered by Blogger.